banner
होम » समाचार » सामग्री
उत्पाद श्रेणी

साधारण फ्लोरोसेंट और एलईडी फ्लोरोसेंट अंतर

- Nov 15, 2017 -

साधारण फ्लोरोसेंट विशेषताएं:


प्रत्येक के दोनों सिरों पर फ्लोरोसेंट लैंप एक रेशा है, आर्गन और बुध वाष्प की मात्रा का पता लगाने के साथ भरा लैंप, दीपक दीवार फास्फोरस के साथ लेपित, दोनों के बीच रेशा यूवी प्रवाहकीय गैस का उत्सर्जन करता है, ताकि फास्फोरस नरम दिखाई प्रकाश ।


फ्लोरोसेंट लैंप काम विशेषताएं: दीपक के लिए एक उच्च वोल्टेज इग्निशन की आवश्यकता शुरू होता है, सामांय प्रकाश केवल छोटे वर्तमान की अनुमति देता है, तो वोल्टेज की आपूर्ति वोल्टेज के नीचे दीपक भर में ।


एलईडी फ्लोरोसेंट लैंप विशेषताएं:


उच्च गुणवत्ता, स्थायित्व, मुख्य विशेषताओं के रूप में ऊर्जा की बचत के लिए फ्लोरोसेंट एलईडी, प्रक्षेपण कोण समायोजन रेंज, 15W साधारण 40W फ्लोरोसेंट लैंप के बराबर चमक । उच्च तापमान, नमी प्रूफ, रिसाव प्रूफ । वोल्टेज का उपयोग: 110V, 220v वैकल्पिक कवर वैकल्पिक कांच या पीसी सामग्री । दीपक और साधारण फ्लोरोसेंट दीपक ही ।


एलईडी फ्लोरोसेंट लैंप का उपयोग कर नवीनतम एलईडी लाइट स्रोत प्रौद्योगिकी, डिजिटल डिजाइन, ७०% या उससे अधिक की बचत, 12W फ्लोरोसेंट ट्यूब के 40W को फ्लोरोसेंट प्रकाश की तीव्रता समकक्ष एलईडी (गिट्टी और स्टार्टर के लिए, 36W फ्लोरोसेंट लैंप असली खपत बिजली 42W 44W के लिए) । अधिक से अधिक 10 बार साधारण दीपक, लगभग रखरखाव मुक्त, कोई अक्सर दीपक, गिट्टी, स्टार्टर की जगह की जरूरत की फ्लोरोसेंट लैंप जीवन का नेतृत्व किया । ग्रीन अर्धचालक प्रकाश स्रोत, शीतल प्रकाश, शुद्ध स्पेक्ट्रम, उपयोगकर्ता की दृष्टि संरक्षण और शारीरिक स्वास्थ्य के लिए अनुकूल है । 6000K शीत प्रकाश स्रोत शांत, दीप्ति डिजाइन में मानवीय मतभेदों के दृश्य महसूस कर देता है, लेकिन यह भी ध्यान केंद्रित करने और दक्षता में सुधार करने में मदद ।